Home राष्ट्रीय उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी आतिशी की मौजूदगी में...

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी आतिशी की मौजूदगी में भिन्न-भिन्न पार्टियों के कद्दावर नेताओं ने अपनी पार्टियां छोड़ थामा AAP का दामन

नई दिल्ली : (प्रेस विज्ञप्ति ) : सोमवार को एक प्रेस वार्ता के माध्यम से उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एवं पूर्वी दिल्ली की लोकसभा प्रत्याशी आतिशी ने भिन्न-भिन्न पार्टियों के विख्यात नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी ने कहा कि यह समय देश के लिए सोचने का समय है सभी पार्टियों के लोगों को एकजुट होकर देश के लोकतंत्र को तानाशाही से बचाने का समय है।

आम आदमी पार्टी ने हमेशा विकास की राजनीति की है दिल्ली की अर्थव्यवस्था को एक सकारात्मक दिशा में ले जाने की राजनीति की है दिल्ली के विकास के लिए आम आदमी पार्टी के दरवाजे उन सभी लोगों के लिए हमेशा खुले हैं जो दिल्ली की जनता के हितों के बारे में सोचते हैं।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पार्टी की टोपी और पटखा पहनाकर इन सभी लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई पार्टी में शामिल होने वाले लोगों का ब्यौरा निम्न प्रकार है

– सैयद साजिद अली निजामी, इंचार्ज निजामुद्दीन दरगाह।

– सैयद अनफल निजामी,
1997 में विधायक प्रत्याशी,
1999 में निगम प्रत्याशी (जनता दल)

– मुख्तार अशरफ, इमाम लाल मस्जिद, AIUBM मेंबर

– मोहम्मद इशाक समर बर्छौवी, प्रसिद्ध शायर, AIUBM मेंबर

– मोहम्मद हुसैन शिरानी, AIUBM मेंबर

– ज़िया-उल-हक, वैज्ञानिक (ISRO), कांग्रेस नेता

– गुलाम रब्बानी, नेता जनता दल

– साकिब अमीर, तब्लीघी जमात

– अली मोहम्मद, कांग्रेस कार्यकर्ता

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि इन सभी लोगों के आने से पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी, और हम सभी लोग कंधे से कंधा मिलाकर दिल्ली को विकास की दिशा में अग्रसर रखने के प्रयास करेंगे।

हर वह व्यक्ति जो दिल्ली की जनता के हित के बारे में सोचेगा दिल्ली को विकास की दिशा में आगे ले जाने के बारे में सोचेगा आम आदमी पार्टी हर स्तर पर उन सब लोगों का सहयोग करेगी और इस प्रकार के सभी लोगों का आम आदमी पार्टी में सदैव स्वागत रहेगा।

LEAVE A REPLY