Home राष्ट्रीय AMU छात्र संघ 2 मार्च को आयोजित कर रहा है ऑल इंडिया...

AMU छात्र संघ 2 मार्च को आयोजित कर रहा है ऑल इंडिया स्टूडेंट्स लीडर मीट

अलीगढ़ :- अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ हर साल यूथ लीडर मीट कराती है जिसमें शिरकत करने के लिए अलग अलग ज़िलों के नेताओं को छात्रों को प्रेरित करने के लिए बुलाया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी छात्रसंघ यूथ लीडर मीट करा रही है। जिसके कन्वीनर छात्र संघ कैबिनेट नवेद आलम हैं। प्रोग्राम 2 मार्च समय 10.30 बजे केनेडी ऑडिटोरियम में होगा जिसका टॉपिक है “Indian Politics: Perception and Perspective.

आने वाले मेहमानों की फेहरिस्त काफ़ी लम्बी है जिसमें छात्र नेताओं से लेकर सांसद तक को बुलाया गया है आने वाले मेहमानों की फेहरिस्त में हबीबुन नबी, शहज़ील इस्लाम अंसारी, डॉक्टर इरशाद अहमद, अखिलेश , कवलप्रीत कौर, हसीबा अमीन, वर्षा , अब्दुल हफ़ीज़ गाँधी, इब्राहीम अलीग, आकाश, मुज़क्कर, तल्हा रशदी, बब्बू खान, फाहद अहमद हैं।

हबीबुन नबी आईएससी एम्बेसी ऑफ इंडिया, क़तर के जनरल सेक्रेटरी हैं और एएमयूयूएए,दोहा, क़तर के चीफ पैट्रन हैं, शहज़ील इस्लाम बरेली से समाजवादी पार्टी के नेता हैं और दर्जा प्राप्त मंत्री भी रहे हैं। इरशाद अहमद आप पार्टी से 2014 के चुनाव में चंदौली लोकसभा के प्रत्याशी रहे हैं और आईएनसी के प्रोफेशनल टीम मेंबर भी रहे हैं।हसीबा अमीन एआईसीसी एसएम डिपार्टमेंट की नेशनल कन्वीनर हैं इसके साथ साथ एनएसयूआई की नेशनल जनरल सेक्रेटरी और गोआ की स्टेट प्रेसिडेंट रही हैं, कवलप्रीत कौर दिल्ली यूनिवर्सिटी मे आईसा से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुकी हैं और एक्टिविस्ट हैं। वर्षा, धारवी मुम्बई सिटी से सांसद हैं, अब्दुल हफ़ीज़ गाँधी अमुसु के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं और मौजूदा समय में सामाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं।

इब्राहीम अलीग सर सय्यद फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष हैं जो गरीब बच्चों को मुफ्त में शिक्षा दे रहे हैंI मुज़क्कर एसआईओ के नेशनल सेक्रेटरी हैं, तल्हा रशदी उलेमा कॉउंसिल के नेशनल जनरल सेक्रेटरी हैं।और फाहद अहमद मुम्बई TISS के पूर्व सेक्रेटरी होने के साथ एक्टिविस्ट भी हैं, फाहद को मिड डे अखबार ने मुंबई के 39 प्रभावित लोगों की लिस्ट में शामिल किया था इसके साथ साथ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एलुमनाई एसोसिएशन मुम्बई ने लीडर ऑफ टुमारो का खिताब भी दिया है।

LEAVE A REPLY