Home राष्ट्रीय कपिल मिश्रा और अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग,...

कपिल मिश्रा और अभिनेत्री स्वरा भास्कर के बीच छिड़ी ट्विटर पर जंग, स्वरा भास्कर ने कपिल मिश्रा को कहा बन्द रखों अपना गटर रूपी मुंह

मुंबई: विवादों में रहने वाले आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा और अभिनेत्री स्वरा भास्करके बीच ट्विटर पर ज़बानी जंग छिड़ गई। आपको बता दें कि बीते 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा ज़िले में सीआरपीएफ की टुकड़ी पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवानों की जान चली गई और कई घायल हुए थे. इस आतंकी हमले के बाद से देशभर में बड़े स्तर पर लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस घटना को लेकर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं ज़ाहिर कर रहे है।

सबसे पहले कपिल मिश्रा ने 14 फरवरी को एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “बदला एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं होगा. बदला उनके 40-50 सैनिक मार कर नहीं होगा. बदला हो जैसे इसराइल लेता है. बदला हो जैसे अमेरिका ने लिया. बदला जैसे श्रीलंका ने LTTE के साथ किया. बदला हो इस्लामिक आतंक का पूरा नाश. वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सकें.”

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए स्वरा भास्कर ने ट्विटर इंडिया और ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट को टैग करते हुए लिखा, “इस ट्वीट का आखिरी लाइन नरसंहार के लिए उकसा रहा है.”

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कपिल मिश्रा भड़क उठे और उन्होंने स्वरा को जेहादन करार देते हुए कहा, “आपकी उंगली बड़ी देर से फ्री हुई ट्वीट के लिए स्वरा भास्कर. बाकि जेहादन ये कल कर चुकीं. जम्मू को बदनाम करने के बाद नया खेल. मुझे ट्विटर से हटाने का. आतंक की कोख उजाड़ने पर तुम सबको इतनी आग क्यों लगी? जेनोसाइड कश्मीरी पंडितों का हुआ था, बंगाल में डायरेक्ट एक्शन डे के दिन हुआ था.”

इस पर स्वरा ने कपिल मिश्रा को फिर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “ये विकृत व्यक्ति हमारे देश का एक निर्वाचित प्रतिनिधि है. घटिया.”

ट्विटर पर ये ज़ुबानी जंग यही नहीं रुकी. स्वरा के घटिया कहने पर कपिल मिश्रा ने कहा, “हां स्वरा भास्कर मैं एक चुना हुआ प्रतिनिधि हूं और तुम एक फ्लॉप साइड अभिनेत्री. हमारे देश से नफरत करने का तुम्हारे पास एक और कारण. गाली के जवाब में गाली नहीं दूंगा लेकिन सैनिकों का मजाक उड़ाओगे, आतंक की कोख बचाओगे, जेहादियों को sympathy (दया) दिखाओगे तो ऐसे ही मुंहतोड़ जवाब दूंगा.”

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के जवाब में स्वरा भास्कर ने लिखा, “कपिल जी, हमारे सैनिकों की शहादत को अपनी नफ़रती और घटिया सोच के लिए मंच मत बनाओ! उन वीरों के सम्मान में अपने गटर रूपी मुंह को बंद रखो! बाकी आपको झूठे इल्ज़ाम लगाने की बीमारी है.. ये जग जाहिर है! Get well soon!”

LEAVE A REPLY