Home राष्ट्रीय अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ ने व्याख्यान माला का किया आयोजन

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ ने व्याख्यान माला का किया आयोजन

नई दिल्ली :- अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्र संघ ने विश्विद्यालय की पुरानी परंपराओं को पुर्नजीवित करते हुए एक व्याख्यान माला का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राहत अबरार ( डायरेक्टर उर्दू अकेडमी), विशेष अतिथि के रूप में फैसल नफ़ीस, और गेस्ट स्पीकर के रूप में मिंटो सर्किल के प्रिंसिपल डॉ. तनवीर हसन मौजूद थे। इस कार्यक्रम के संचालन का कार्यभार जुहैर नूर ने किया।

छात्र संघ अध्यक्ष सलमान इम्तेयाज़ ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राहत अबरार ने छात्र संघ के इस पहल की तारीफ की और प्रोग्राम कॉर्डिनेटर नवेद आलम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यूनिवर्सिटी की परंपराओं को दुबारा से शुरू किया जाना चाहिए ताकि पुरानी परम्परायें पहले की तरह आम हो सके जिसका लाभ छात्रों के आपसी भाईचारे और तहज़ीब के रूप में मिलेगा।

इस अवसर पर मिंटो सर्किल के प्रिंसिपल फैसल नफ़ीस ने कहा कि मिंटो सर्किल एक तारीखी स्कूल है और आज भी यहाँ अमूवी की पुरानी परंपराओं को देखा जा सकता है।

इस मौके पर खास मेहमान मशहूर गायकर जोहनी फोस्टर ने अपने टीम के साथ यूनिवर्सिटी की परंपराओं पर गीतों का नज़राना पेश किया जिसने प्रोग्राम में उपस्थित लोगों का मनमोह लिया।

अंत मे प्रोग्राम कॉर्डिनेटर नवेद आलम ने सभी मेहमानों का धन्यवाद ज्ञापन किया और प्रोग्राम का अंत मे यूनिवर्सिटी तराना और राष्ट्रगान से हुआ

LEAVE A REPLY