Home राज्‍य SSF संस्था ने सफलतापूर्वक आयोजित किया फ्री मेडिकल कैंप

SSF संस्था ने सफलतापूर्वक आयोजित किया फ्री मेडिकल कैंप

नई दिल्ली: मौसम के बदलाव के कारण बीमारियों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है जिसकी वजह से तकरीबन हर कोई बीमार हो रहा है जिसको देखते हुए सर सय्यद फ़ाउंडेशन (एस एस एफ संस्था) की तरफ से आज बरेली शहर के कस्बा रिचा में फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कस्बे के चेयरमैन काला बच्चा ने रिबन काट कर कैंप का शुभारम्भ किया।
इस मौके पर संस्था के चेयरमैन इब्राहिम ने कस्बे के चेयरमैन काला बच्चा को फूलों की माला पहना कर और शाल ओढ़ा कर उनका शुक्रिया अदा किया और तमाम डाक्टरों का आने के लिए शुक्रिया अदा किया।

संस्था के अध्यक्ष नावेद आलम ने भी इस मौके पर अपने विचार और तमाम लोगों का शुक्रिया विडियो कॉलिंग पर कियाl सुबह से लेकर शाम तक कस्बे के बड़े, छोटे और औरतों से भीड़ उमड़ी रही। संस्था ने कई विभागों के डाक्टरों को निमंत्रण दिया था। जिसमें नवजात शिशु एवं बाल रोग विशेषज्ञ, हड्डी रोग विशेषज्ञ, नेत्र रोग विशेषज्ञ, स्किन रोग विशेषज्ञ, स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ,… आदि मौजूद थे।

संस्था के चेयरमैन इब्राहिम ने कैंप के आखिर में सभी डाक्टरों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दीं खास तौर पर डॉ MatiurRahman साहब, शादाब साहब, डॉ साहिब आलम साहब का जिनकी मदद से ये प्रोग्राम सफल हो पाया और बाकी डॉक्टर्स का भी आभार व्यक्त किया और सम्मानित किया।

LEAVE A REPLY